passion

Tuesday, April 20, 2010

I Love My Girl Friend,sex with girl friend, girl friend ko choda,girl friend k saath maza,Behen ki girl friend,sexy girl friend




My name is rahul ( jamnagar Gujarat) and this is my 3 story on this site.Let me tell u about myself now, I’m 24 yrs old, fair, 5.7 in height. This story is about me and a girl called sheetal. She is 22, fair, sexy figure, will maintained body like 34-27-34. (not measured actuall) could be.Well, she is my sister’s friend in fact. My sis and sheetal used tocome to our house very often. It was a last weeks incident when she came to our place for dinner. That was a week end so she said she will be sleeping here at our place, it was all planned because my parents were out of station that night. Me and my sis were happy to know this when we came to know they will be out of station. She called sheetal for dinner and some drinks earlier. She was ready as well and agreed immediately when she heard this. It was about 8 in Saturday naght when she came. I was having shower. My sis opened the door for her. I joined them in next 15 min after shower. I always had a thought of having sex with sheetal as she was very attractive and sexy. I guess she also knew this. I always tease her in naughty ways. She was wearing a short black skirt and some funky sleeveless top over it. I saw her and was shocked to see her. I was wondering, how could some 1 can look so sexy? Anyways, she was sitting in hall while my sis was inside kitchen to ger some snacks with our drinks. I sat near her and started talking. My sis came and sat with us and the party begun. It was almost 1 to finish all our drink and dinner. My sis (sara) was very sleepy. She asked sheetal to come and sleep with her.

Sheetal said I’m not sleepy as yet, i’lljoin u soon. Don’t worry, u sleep. I’ll watch tv with ranbir for some time and come. Sara went to her room and slept. Then it was only both of us in the room. I switched the tv on and we sat. After few min sheetal asked me to put it off as there was nothing to watch. We both were not sleepy. She said, chal hum log bahar terrace main baithte hai. We went out and started talking on different topics. We didn’t come to know when our talks leads to sex topic. She asked me teri girl friend nahi hai is baat pe yakin nahi hota. Sach bata agar koi hai aur tune uske saath kya kya kiya hai. I said nahi yaar sach bol raha hu. Koi nahi hai.Then she came and sat near me on a swing. She said… tunhe may kuch sawal puchti hu, sach jawab dena. May sara ko nahi bataungi. I was ok with it as I always wanted to have sex with her. Then she started asking me lot of things. Tum roz kitne baje sote ho? Kya karte ho late tak? I said I watch tv or I read dirty stories and masturbate. She asked, hila hila kar bore ho chuke hoge na tum? I said yes, kya tu meri madat karegi? She just turned around and had a look at sara’s room. As she was sure that sara is sleeping, she said chal andar tere room may baithke baat karte hai. We came inside my room and I directly started kissing her. She was not surprised at all as she knew why I got her in my room. Usne mere lund par apna haat rakh diya. May kiss kar raha tha aur wo mere lund se khel rahi thi. I was wearing a shorts. Usne fir mere shorts may apna haat daal diya. I was aroused at its best. Maine use apni taraf khicha aur uski skirt may haath daal diya. Ab may uski neck par kiss karne laga. Mera 1 haat uski gand par tha to dusra uski skirt ke andar. Uski choot ab thodi gili ho chuki thi. Uski panty gili thi. Mayne uska skirt utar diya. Ab wo top aur panty may thi. Mujse dekha nahi gaya aur maine uska top utar diya. Usne light pink color ki bra aur panty pahni thi. Uski panty kafi sexy thi. Wo aage aa gayi aur mere shorts ki zip niche kar di. Zhatkese meri short niche gir gayi. Ab may sirf underwear may tha. Maine apna t-shirt Kabka nikal diya tha. Usne mere lund ko bahar nikala. Wo khus ho gayi aur boli. Kitna tight ho gaya hai. Kitne din se hilaya nahi? Aur use hilane lagi. Mare lund ko pahli baar koi ladki chu rahi thi.Usne mera lund haat may liya aur niche baith gayi. Aur bina kuch bole mera

Lund apne mu me le liya. May siska utha oooohhh fuckk…. Sheetal…. Kuch 2 min tak wo mera lund apnemu may andar bahar kar rahi thi. Mere liye ye 1st time aur itna sexy tha ki maine use kaha ki bas karo aur ab mujhe chode do. Wo to pagal ho chuki thi. Usne meri baat unsuni kar mera lund aur jorse choose ne lagi. 2 min may maine kaha ki sheetallllll mera pani nikal ne wala hai. Usne kaha ha may taiyyar hu. Aur fir kya tha, maine pura pani uske muh may chod diya. Wo bhi masti se use chakhne lagi aur thoda pi bhi gayi. Mere lund se itna pani aaj tak nahi nikla tha.Ab maine use bed par lita diya. Uski bra utar kar uske dono ball ko aur nipples ko chatne aur chumne laga. Mera right haat uski panty par uski choot pe tha. Maine use sar se pav tak sab jaga chata. Fir maine uski kamar pakad li aur uski choot ko uski panty ke upar se chatne laga. Wo boli, use hatao na, panty utar ke kar na. Maine uski panty utarne may time waste nai kiya. Maine uski panty ko uski choot parse sirf sarka diya. Ab may uski choot may apni 1 ungli daal kar use chidane laga. Usne mera haat pakda aur mujhe apne taraf kich kar mera sar apni choot ke paas le gayi. May ab uski choot chat raha tha. Jaise hi maine choot chatna start kiya, wo chilla uthi… aaahh…. Ooooohhh….aaahhh…… aaaaa…. Kuch 10 min tak may uski choot chat chat kar saaf kar chukka tha. Sheetal halke halke aavaj nikal rahi thi oohhh…..bbbaaaaas….. Fir usne kaha “bas rahul;, ab mujhe chodo. Ab meri choot ko lund chahiye”Wo khadi ho gayi. Usne apni panty nikal kar mere muh par fek di. Maine use chidate huwe uski panty ko choot ki jagha chata. May let gaya aur apni taange thodisi faila di. Wo samaj gayi aur aakar mere pet par baith gayi. Fir may use kiss karne laga. Kiss karte karte usne mera lund pane haat may liya aur apni choot par ghisne lagi. Thodi der aisa karte usne fir mera lund apni choot may daalna shuru kia. Mera lund bus 1 inch hi andar gaya tha ki wo sisak uthi aaaaaaa ….. Thoda aur dhire se dalo naaaaah….. Fir maine dhire dhire mera lund uski choot may ghusana shuru kia. Wo aur jorse sisak rahi thi aaaaa..hhh….mmmhhh…….Ab mera lund puri tarha uski choot may chala gaya tha. May niche se usko jorse jhatke dene laga. Maine use jamke choda. 10 min ke baad wo kehne lagi “ab dard thoda kaam hai” aur jhuk gayi. Mujhe kiss karne lagi. 2 min kiss karne ke baad maine use kaha ki “ab may tujhe pichese chodunga” aisa sun wo hat gayi aur khud hoker doggy style may khadi ho gayi. Fir may uske piche aa gaya. Uski gand dekh kar mujhe raha nai gaya. Maine apna lund uski gand par ghiste huwe uske dono ball ko pakad liya aur dabane laga. Aisa kar wo ghutno par khadi ho gayi aur mere paas aa gayi. Kuch 5 min tak may uske ball masalta raha aur apna lund uski gand pe ghiste raha.Kuch der baad wo fir je aage ki taraf jhuk gayi aur meri taraf dekhne lagi. Kehne lagi “ ab chodo, jorse chodo mujhe” ye sun maine mera lund uski choot par rakh diya. Maine thoda thoda lund ko andar ghusana shuru kia. Wo fir sex ke nashe may pagal ho gayi. Usne dhire dhire chillna shuru kia “aahh aaahhh aaahhh aaaahhh” jaise jaise mere jhatke jhor lene lage, uski chikh badne lagi “aaa aaa aaa aaaaahh…. Oooh aaaa Aaaaa…” may bhi pagal ho gaya tha. Mera speed kafi badh gaya tha. Ab to sheetal bhi apni gand ko aage piche kane lagi. Maine usko pucha “sheetal kya tum wapas mera pani pina pasand karogi.” Usne bhi ha kar di. Kuck 10 min tak may use itne jor se chod raha tha ki hum bhool gaye kahi sara uth na jaye. Fir mera pani aane wala tha. “sheetal, aaaaahhh mera pani aane wala hai. Apna muh meri taraf karo” wo ghum gayi aur mera lund apne muh me leke use choos ne lagi. 2 min may maine apna pura pani uske muh may aur uske ball par gira diya. Hum dono 10 min tak nange soye rahe. Fir hamne kapde pehen kar apna apna room may so gaye.Agar koi jamnagar (gujrat)ki ladki ya aunty apni chudwana aur choot chatwana chahti hai to e-mail through contact kare. Mera.ID Hai malagavi@refdiffmail.com

1 comment: