passion

Saturday, July 9, 2011

Sexy Priya Bhabhi ki chudai:Indian bhabhi chudai kahani:indian bhabhi story:priya bhabhi ki kahani

SEXY BHAHBI, BHABHI KI SEXY SISTER AND SAHELI KI CHUDAI 1

Hi group, Sabko mera pyarbhara namaskar, Mera nam Raj hai, waise to mai iss group ka bahot purana member hu, lekin abb tak mai sirf kahaniya padata tha, abb mai mera pahela experience appke sath share kar raha hu, asha karata hu ki appko yeh kahani pasand ayegi aur app sub enjoy karenge. Muje sex me dhire dhire aage badhane me jada maja ata hai, taki pura maja liya jaye.

Mai apne bare me bata du, mai 27 sal ka navjawan hu, bessically Maharashtra se hu, lekin filhal Chandigarh me raheta hu, aur ek bahot badi MNC me kam karata hu. Muje college time se hi matured aurate jada pasand hai. To abb kahani suru karate hai,

Yeh kahani tab ki hai jab maine college ki surwat ki thi, nayee nayee jawani thi, 18 sal ki umar thi. Mere pitaji goan ke school me teacher they. Humare baju me jo padosi they o bhi ek teacher they lekin O young they, nai nai naukri lagi thi aur shadi bhi nayi nayi huwi thi. Main unko bhaiya kaheta tha aur unki wife ko bhabhi, Bhabhi bhaot sunder aur thi aur utani hi dil ki bahot acchi thi, aur muje bahot pyar karti thi, mera jada se jada waqt unke ghar me hi katata tha. Kabhi kabhi o meri majak bhi karati thi, kabhi kabhi to meri short bhi kinch leti thi, ek din maine janbuj ke short ke niche kutch nahi pehana, bhabhi ne majak me short niche khich di aur mera wala tana huwa lund dekha to dang rahe gayee, o jor jor se hasane lagi, mai sharma gaya, fir unhone kaha, bade sharmile ho deverji, pata nahi tumhara kya hoga. Iss taraha humari chhedkhani humesha chali raheti thi, lekin maine kabhi unhe galat najar se nahi dekha.

Unki ek badi sister thi, jo saher me raheti thi aur bank me service karti hai. Uska divorce ho chukka hai aur o akeli hi raheti hai. Unka nam Shobha hai aur o thodi moti hai, aur dekhane me to pucho mat, bahot hi sexy hai, colour bahot hi gora hai, gathila badan hai, boobs itne bade hai ki jo bhi dekhe mu me pani aa jaye. Size hoga 39- 32-40. Aur o bahot free mind wali hai, sharam bilkul nahi karti, koi bhi bat bedhadak kahe deti hai. Uski yehi bat muje bahot pasand hai. Muje college me admission lena tha, aur college sehar me hi tha.

Maine college me admission le liya. Lekin jab bhabhi ko pata chala ki mai sehar me college me ja raha hu aur waha hostel me rahene wala hu, to o bahot naraj ho gayee aur boli ki meri badi sister ka ghar hote huwe tum hostel me kyo rahoge. Unhone Shobha bhabhi ko phone karke bata diya ki o muje unke yeha rahane ke liye bhej rahi hai, aur agar unko koi problem ho to bata de. Shobha bhabhi ne kaha ki "bhej de waise mera bhi akele dil nahi lagat O aa jayega to mera bhi dil laga rahega." Aur mere raheni ki problem solve ho gayee. Bhabhi ne Shobha bhabhi se kaha ki Raj bahot sharmila hai jara iska khayal rakhana. To Shobha bhabhi boli ki tu bilkul chinta mat kar, mai iski sharm bhi mita dungi.

Sham ke 6.30 baje they, maine Shobha bhabhi ki door bell bajai, 2 minute ke bad darwaja khula, door me bhabhi khadi thi, mai to unko dekhate hi rahe gaya, halke asmani colour ki siffon ki saree paheni thi, uspe matching low cut blouse tha, aur match petticoat bhi. Pallu thoda side me tha. Unki cleavage line saff saff dikh rahi thi. Aur do bade bade pahad sidhe khade they, dono pahado me bichwali khayee bahot jada gaheri thi, kyo ki unke pahad amm aurato ke muqabale kuch jada hi bade they. (yeh unka style hai, humesha ghar me saree ka pallu shoulder pe cleavage line se hata ke hi rakhati hai) mai to paheli hi najar me ghayal ho gaya.

"Are Raj tum, aao aao, Seema ne (Meri bhabhi, gaon wali jo meri neighbor hai) bataya tha ki tum aane wale ho, mai tumhara hi intajar kar rahi thi." Bhabhi ne muje under bulaya aur mere mathe ku chum liya. Bhabhi ki ye ada muje bahot aachi lagi. Ungi jism ki garmahat ki khusbhoo se to mere tan badan me zhurzhuri si daud gayee.

Bhabhi ne muje pani la ke diya. Aur boli, "Mai bhi aabhi abhi bank se aayee hu. accha huwa tum jaldi nahi aye warna intajar karna padata mera. Tum thodi der behato tab tak mai change karke aati hu, agar tumhe bhi fresh hona ho to ho jao." Bhabhi ne muje bathroom dikhaya. Unke bedroom ke bagal me hi bathroom tha, ek door unke bedroom me khulata ta aur ek hall me.mai fresh hoke aya. Bahbhi change karke ayee thi aur hall me zhadu laga rahi thi. Mai to dekhate hi rahe gaya. Bilkul freeze ho gaya. Bhabhi ne bahot hi patli pink colour ki nighty pehani thi aur under se bra nahi pehani thi. O zhuk ke zhadu laga rahi thi aur unke boobs ka pura darshan muje ho raha tha. Mere lund ne to salami dena bhi suru kar diya. Mera unke ghar me pahela hi din tha. Aur paheli hi din muje itni khubsurati ka darshan ho gaya. Bhabhi ne mere taraf dekha lekin mai to hosh me tha hi nahi, meri najar to unke boobs pe hi tiki thi.

Unhone meri najar ka picha kiya to pata chala ki mai unka secrete part dekh raha hu. Tab unke dhyan me aya ki unhone to hamesh ki tarha bra pehani hi nahi hai, actuly o ghar me akeli raha karti thi to garmi ke din hone ke karan ghar me bra nahi pehanti thi, aur roj ki tarah abhi bhi unhone bra nahi pehani, jab unke dhyan me aya to zhadu chod ke sidi khadi ho gayee, aur meri aaur unki najar ek ho gayee. Mai sharma gaya aur unhone ek muskurahat di aur jaldi se bedroom me chali gayee. Thodi der bad o vapas ayee to maine dekha ki unhone bra paheni huwi thi. Maine fir se unke boobs ke taraf dekha aur muskura diya meri najar aur muskurahat ka matalb o samaj gayee aur unhone bhi muskura diya.

Bhabhi ne khana banaya, mai hall me tv dekh raha tha. Bhabhi mere pass aayee fir humne thodi der tak bate ki, fir onhone kaha "Raj tum tv dekho tab tak main naha ke aati hu. Muje sham ko khane se pehale nahane ki aadat hai". Bhabhi ne cupboard se apne kapade nikale aur centre table pe rakh diye fir unhone soap nikala aur nahane chali gayee. Bathroom se gungunane ki aawj aa rahi thi. Bhabhi ki awaj itni acchi to nahi thi lekin unki awaj me pyass saff zhalakati thi. Thodi der bad shower band ho gaya, 2 minute bad bhabhi towel lapete huwe hall me ayee aur, hall me lage huwe bade aayeene ke samne khadi ho ke gana gate huwe apne app ko niharne lagi. Mera to fuse hi udd gaya. Unke badi badi bajuo se pani ki bunde niche ja rahi thi. Gerden se aur chhati ke upari hisse se aati huwi bunde unke dono sidhe khade pahado ke bich wali khayee me sama rahi thi.

Gori gori mansal dudhiya jangao se tapakati huwi pani ki bunde mano muje invite hi kar rahi thi. Abb bhabhi gungunate huwe palati, aur palatate huwe unhone towel ka ek kona hat me le liya aur usko o nich chhodane hi wali thi ki unki najar muj pe padi. O ekdam se rukh gayee. Hat me towel ke do kone they. Dhila ho jane ke karan ek side se towel thoda niche aa gaya tha, aur unka uss side ka boobs 80% dikh raha tha, yeha tak ki nipple ke upper wala brown hissa bhi najar aa raha tha. Meri to kismat hi khul gayee thi. Bhabhi ne meri taraf dekha aur jaldi jaldi center table se kapade utha liya, maine dekha ki jaldi jaldi me o bra aur panty to wahi chod ke gayee hai. O bedroom me chali gayee. Mai utha aur center table se bra aur panty utha li. Bra ko sofe ki chair ke piche dal diya, jider se bhabhi
bedroom me gayee thi, aur panty ko bedroom ke door ke pass ek kone me dal diya.

Bhabhi ko bra aur panty to mili nahi, lekin o muje bulane me dar rahi thi, kyo ki mai unko kamse kam 70% nude dekh chukka tha. Abb aur nude dikha ke o mere samne apne app ko loose character sabit nahi karana chahati thi. O sirf nighty pehan ke hi hall me aa gayee, jab unki aur meri najar ek huwi to unhone ek bahot hi sexy smile di, lekin uss smile me thoda sharmilapan bhi tha. Aur chupchap bina kuch kahe o sofe ke pass aur table ke pass kuthc dhundane lagi. Maine pucha, "kya dhund rahi ho Bhabhi?"

"Kutch nahi Raj, mere kuthc kapade they,"

"Lekin kapade to app le gayee na"

"ha lekin muje dusre kapade chahiye they"

Unhe kuthc mila nahi to o kitchen ki taraf jane lagi, tabhi sofe ke chair ke pass unke pair me kuthc chubha. Unhone ek karaha li "AAhaaaaaaaaaaaaa"

"Kya huwa bhabhi"

"Kutch nahi, shahed kutch chubha", fir unhone niche se bra uthayee, unke haat me bra latak rahi thi aur mai dekh ke hasane laga, fir unhone bhi muskura diya aur bra ko piche chupa liya, maine kaha, Bhabhi mill gaya na kapada, fir maine unke jango ke bitch dekh ke kaha "lagata hai ek kapada baki hai milne ka?" uspe o unki hassi ruk nahi payee aur o kitchen me jane lagi, mai bedroom ki taraf bada, aur hat me unki panty le li, maine apne ankho ki kone se dekha ki bhabhi kitchen ki door pe hi khadi ho ke muje dekh rahi hai. Maine aise show kiya ki muje pata nahi hai ki o dekh rahi hai, fir maine unki panty ko apne nose se laga liya aur khusboo ka maja lene laga, unka mu to khula ka khula rahe gaya, yeh sub dekh ke, unhone yeh sub expect nahi kiya tha. Unki panty ko halki si lady ke virye ki khusboo ke sath sath washing powder ki khuboo aa rahi thi, Kyo ki panty dhuli huwi thi iss liye unki jawani ki khusbhoo ka pura maja to nahi aya. Lekin muje bahot accha laga. Bhabhi ne kitchen se awaj lagayee...

"Rajjjjjjjjj. .. kya kar rahe ho..."

"Kutch nahi bhabhi.... Bus app ka ek aur kapad mil gaya.... "

Aur mai apne hato me unki panty le ke kitchen me chala gaya. Unhone dekh ke muskura diya aur kaha, bade naughty ho gaye ho deverji..... uhone deverji pe jo sexy undaj me jore diya to mere to hosh hi udd gaye.maine kaha bhabhi app muje Raj ki bajaye issi style me deverji kaha karo jaisa ki abhi kaha. O mere iss bat pe hunsane lagi. Boli "Thik hai agar tumhe pasand hai to yehi kahungi lekin muje Raj jada pasand hai."

"Maine kaha kya pasasand hai bhabhi apko???"

vo mere bat ka matalab samaj gayee, aur kaha ki "Muje Raj kahena pasand hai, samje buddhu."

Panty abhi bhi mere hat me thi aur abb maine unko dhyan se dekha upper se niche tak, O to mano sex ki devi lag rahi thi, gol chehar, khule ball, moti garden, chauda sina, badi badi takatwar bhujaye, pahado jaise side tane huwe bade bade boobs, unke bitch yek gaheri kahyee. Bahot hi mulayem pet (unka pet bahar nahi nikala hone ke karan o moti ki bajaye cahude badan wali ek sexy aurat lagati thi) uske upper bade coat ke boton jaise unkhi sexy nabhi, nabhi se hote huwe unke sexy chut ki taraf ek patle balo ki line gayee huwi thi, unke chut pe halke halke ball they, mano ki 1 mahine pahele unhone chut saff ki hogi, Unki kamar bahot badi thi kamse kam 32 ki thi. Aur hips to bas pucho mat, bahot hi bade aur akarshak they, unki tange bhi bahot chikani thi, bilkul kele ke khambe jaisi chikani. Unki chut ka clour pink tha, aur chut ke cunt amm aurato se jada bade they, lekin bichwla chhed thoda chota lag raha tha, bich me jo dana tha o bhaot hi lal tha, usko dekh ke aise lag raha tha ki bhabhi roj usko apne nakhuno se kuredati hogi. Unhone dekha ki mai unke sare badan ko ghur raha hu, fir unhone apne app ko dekha aur tab unko khayal aya ki aare abbi bhi unhone sirf nighty hi paheni hai. Unhone zhat se mere hato se panty chin li aur kitchen table pe padi huwi bra uthayee aur bedroom ki taraf chal padi, tabhi maine kaha, "Bhabhi abb kya fayeda",

O boli "kaisa fayeda deverji, jara khul ke kaho na.."

"Bhabhi app ke hato me jo yeh 2 kapade hai O pehanane ja rahi ho na bedroom me."

"Ha pyare deverji... kyo.. nahi pehanu kya......... ?"

"Are bhabhi jo chhupane ki liye yeh pehanane ja rahi ho, o to humne sub kutch dekh liya, aur abhi nahi, jab aya tabhi dekh liya, fir abb humse inhe chipha ke karegi bhi kya.."

"Pyare deverji.. hume pata hai ki app dekh chuke hai, aur abhi bhi app inhe hi ghur rahe hai.. aur abhi apka man nahi bhara hai.. lekin mai inhe appse chupane ke liya nahi pehan rahi hu..."

"To fir bhabhi...."

"App ne to sub kutch dekh liya.. abb kya app yeh chhahte ho ki dusre bhi yeh sub dekhe..., in sub ko dusro ki najaro se chhupane ki liye pehan rahi hu samje..."

"Tabhi Bhabhi ne kaha "Raj kisi ko batana mat ha...."

"Kya nahi batana hai bhabhi"

"Yehi jo kutch tumne dekha"

"Kya bhabhi, mai samja nahi, jara khul ke batao na"

"Are baba yehi ki tumne muje nahane ke bad jiss halat me dekha aur maine under se kutch nahi pahena uske bare me kahe rahi hu. Samje. Actuly main ghar me akeli raheti hu, to muje aise hi rahene ki addat pad chuki hai, aur waise bhi sham ko koi aata nahi hai, iss
liye nahane ke bad mai humesha towel me hi aati hu aur hall me hi chang karti hu, aaine me dekh ke apna sara badan towel nikal ke saf karati hu, abhi tum aaj hi ayee ho na to muje abhi tumhari aadat nahi padi hai, muje laga ki mai akeli hi hu issi liye yeh sub anjane me ho gya."

"Nahi bhabhi, bilkul nahi kisi ko nahi bataunga lekin jo kutch huwa accha huwa. Aur ha app apni style me change mat karo, abhi bhi app roj hamesha ki tarah hi change kiya karo aur nahaya karo, muje koi problem nahi hai issme."

Bhabhi ne ghusse me kaha "kya matalab? Kya kahe rahe ho raj?"

"O bhabhi mere matalab tha ki jo bhi hota hai acche ke liye hota hai na."

Bhabhi abhi bedroom ke door pe hi khadi thi, aur unke hato me panty aur bra latak rahi thi, mai unke bahot kareeb khada tha. Tabhi kisi ki awaj ayee "ohoooooo sorry sorry... Shobha muje nahi pata tha ki tum bussy ho..." ek nihayet hi khubsurat, gori gori, patli si lady lagbhag 32 ki hongi, apne ankho pe ek hat rakhate huwe, aur bhabhi ke hato me latki huwi bra aur panty ke traf ishara karate huwe, Bade hi nathkhat aur sexy undaj me bhabhi ko chidate huwe kaha "lagata hai muje bad me aana chhahiye, hai na Shobha, app log chalne dijiye apna programe, mai ja rahi hu.."

"Are Anjali, aao aao na, kaha chali.. tum bhi na bus... tumhe to her jagha sub kutch wahi programe hi dikhata hai... aao under .. tum jo kutch samaj rahi ho waisa kutch bhi nahi ho raha hai yeha. Aao tumhe mai milwati hu.. yeh hai Raj, Seema ka mu bola dever.. yeha college me padhane aya hai, 3 sal tak yehi rahega," yeh bat sunte hi Anjali ki ankho me chamak aa gayee, aur bhabhi aur Anjali ki ankho ankho me hi bat huwi aur dono muskurane lagi, meri kutch samaj me nahi aya.

Fir Anjali ne kaha.. "Accha to tabhi Seema yeha aati nahi hai.. bhai jiska itna handsome dever ho o kaha kisi ke pass jayegi. Handsome pati ke sath handsome dever free, buy one get one free, bade maje hai Seema ke to.."

Bhabhi ne muje kaha, "Raj yeh Anajali hai, meri padosan aur hum dono ek hi bank me kam karate hai. Aur yeh bhi akeli raheti hai." Bhabhi ne ‘akeli’ pe kutch jad hi jore diya tha.

Tabhi Anjali Bhabhi ne kaha "Mere pati Delhi me Service karte hai, o mahine me 1 ya 2 bar aate hai." Pata chala ki unka bhi koi bachha nahi hai.

Anjali bhabhi ne kaha, "Raj, jara humara bhi khayal rakhana, sirf apni bhabhi me hi mashgul mat rahena, risteme abb to hum bhi apki bhabhi hai."

Muje kutch samaj me nahi aya. Mere chehare ki confusion ko bhanpate huwe Shobha Bhabhi ne kaha "Raj tum iski bato pe dhyan mat do, bus iski to yeh adat hi hai, kuthc bhi bolti raheti hai." Fir Bhabhi ne muje kaha, ki tum ja ke arram karo hume kutch kam hai, hum yehi hall me computer pe kam kar rahe hai. Tum mere bedroom me so jao, kyo ki abb tak Priya ke kamre ki safai nahi ki hai, aur o jab se Mumbai mummy papa ke pass gayee hai, tab se o kamara band hi pada hai. (Priya bhabhi ki sabse choti sister hai, meri hum umar hai, lekin mai usko 1 sal se nahi mila hu, last time 1 sal pahele jab o diwali pe humare gaon bhabhi ke pass ayee thi tab mile they). Bhabhi ke bedroom ke khidki se computer ki screen dekhi ja sakati thi, aur computer pe kam karne wale ko bed pe lete huwe ko dekh pana muskil tha, aur computer pe behatne wale ki pit khidki ki taraf aati thi.
Mai short aur t shirt pahan ke soya.

Tabhi bhabhi aur Anjali bhabhi ki awaj suni, Anjali bhabhi ne kaha, "Tere to maje ho gaye Shobha, hai kya chikna aur hansome ladka pakada tune. Abb to teri her rat suhagggggg.. ...." Tabhi bhabhi ne Anjali bhabhi ke mu pe hat rakh diya. Aur Boli "Tuje koi sharam aati hai ya nahi, jo mu me ata hai bak deti hai. O abbhi chota hai, mere liye to aur bhi bahot chota hai, aur jara dhire, kahi o jag raha hoga to. Usne yeh sari bate sun li to O kya sochega, ki mai aisiwaise aurat hu." Tabhi Anjali bhabhi chup ho gayee aur o bhabhi ka ishara samaj gayee, ki bhabhi apne aapp ko Raj ke samne acchi aurat bane rahena chahati hai.

Thodi der bad Anjali bhabhi ne kaha, "to kare suru apna programe", mai yeh sun ke chunk gaya. Mai sochane laga ki Anjali bhabhi kiss programe ki bat kar rahi hai." Tabhi bhabhi ne kaha ki pahele dekh lo kahi Raj jag to nahi raha hai. Anjali bhabhi boli, abhi dekh ke aati hu. Maine yeh sunte hi apni ankhe band kar li. Aur pith ke bal leta raha, Dono bhabhiyo ki bate sunke, aur Shobha bhabhi ke bade bade boobs aur nanga jism dekha ke pahele hi mere lund tight khada ho gaya tha. Iss wajaha se mere short me tent lag gaya tha. Anjali jaise hi kamare me ayee, usne mere taraf dekha, maine halki si aank khuli rakhi thi, Jo ki dekhane wale ko lagega ki soya huwa hu lekin mai usko dekh sakata tha. o mere upper zhuki uski garam shanse mere gerdan ko chhu rahi thi.O thoda aur niche zhuki to mera khada lund uske peth ko touch ho gaya, mere sare badan me zhurzhuri daud gayee, our mere lund jo pahele se hi tight tha aur jada hard ho gaya, aur thoda zhulne bhi laga, Anjali ne mere lund ki halchal apne peth pe mehasus ki to ushe bahot accha laga, jaise uski man ki marad puri ho gayee ho, abb o mere lund ki taraf mudi, use pura yekin ho gaya tha ki mai so raha hu, usne short ke upper se hi mere lund ko chuwa, muje mano bijali ka zhatka lag gaya ho, lekin meri halat aisi thi ki mai kuthc kar bhi nahi sakata tha, kyo ki mai unko yeh sabit karna chhah raha tha ki mai soya hu, jis se ki mai unka program dekh sakhu. Abb o mere thighs ko sahelane lagi meri halat aur jada kharab ho rahi thi, O thoda aage badne hi lagi thi ki, Shobha bhabhi under aa gayee aur usne Anjali ko ek chikoti nikali, aur kaha "Muje pata tha ki tum jarur koi na koi harkat karogi, issi liye tumhare piche piche challi ayee. Abb chalo bhi ya programe nahi karna hai." Anali to sub kutch abhi hi kar lena chahati thi, lekin programe ka name sunte hi o fauran uth ke khadi ho gayee. Aur o dono hall ki taraf chal padi, Anjali ne kaha "Shobha Raj ka lund to bahot bada hai aur bahot mota bhi, aur jab tight hota hai to bahot saktta lagata hai." Shobha bhabhi boli, "Accha to tum uska lund bhi dekh ke ayee" tum to badi besharam ho, pahele hi din sub kuch kar logi kya?"

Anjali : "Are nahi Shobha, O to maine upper se hi dekh liya, aur short ke upper se hi chhu liya. Ji to kar raha tha nikal ke dekh lu aur khubb chussu, lekin tum aa gayee na".

Abb mai khidki se dekhane laga, Anjali ne kaha shobha ho ja suru, aur bhabhi ne net connect kiya, aur o dono surfing karne lagi, maine dekha ki unke screen pe adult site khul rahi hai, usme matured women ke sath tenn boys ke sex karte huwe photos they, Anjali aur Shobha bhabhi ek ek pic ke upper comment karti ja rahi thi. " ek pic me 35 sal ki ek aurat 18 sal ke larke ka lund mu me le ke chus rahi thi, Uss aurat Ke boobs bahot bade bade they aur uski kamr patali thi, Shobha bhabhi ne kaha, "Hai Anjali, dekho is pic me tum kya maje se lund chhus rahi ho, aur dekho O tumhare boobs bhi daba raha hai" Anjali ne kaha, "Ha Shobha, bhot maja aya muje tumhare dever Raj ka lund chusate huwe, (pic wale larke ko o Raj kahe rahi thi, yane ki mai) aur tum usko chota kahe rahi thi na, jara dekh kaise chut me ungli bhi dal raha hai aur sath me mere boobs ko dabba bhi raha hai, aur dekh lund chuswa ke kaise khush ho raha hai"

Maine screen pe pic gaur se dekha, usme koi gori American aurat kisi gore larke ke sath yeh sub karte huwe dikh rahi thi. Mai samaj gaya ki dono bhabhiya pic ko apne aap ka pic mann ke bate kar rahi hai.Fir unhone dusre pic ko full screen kiya, usme ek thodi moti 38 sal ki aurat ek 18 sal ke larke ka lund apne chut me ghusaye huwi thi.Woow kya pose thi, maine bahot blue film dekhi hai lekin yeh pose paheli bar dekh raha tha. Usme O aurat ghutano ke bal pair piche mod ke sidhi baheti thi aur uske dono hat bed pe piche ki our karke rakhe they, uske pair uske hips ko touch ho rahe they aur o puri tharah se hanto pe jor de ke addh leti pose me thi aur uske dono jange faili huwi thi. O bilkul kisi mendak ki tarha bahethi thi. (maine hi iss pose ko mendak aasan ka name diya hai.) aur uss larke ne apna ek hat uske kamar me dala huwa tha aur ek hat me uske ball pakade huwe they, larke ke mu me aurat ke nipples they, aur niche chut me lund ghusa huwa tha, aurat ne chehara aisa banaya huwa tha ki uske chut me mota lund ghusane ki wajah se bahot dard ho raha ho.

Anjali bhabhi kaha chupp bahetane wali thi. "Hai Shobha tumne to had hi kar di, yeh kyonsi pose le ki bahet gayee, hai maine to kabhi nahi dekhi thi aisi pose, aur na abb tak aisi pose ka maja liya hai, aur Raj ko to dekho kya chudai kar raha hai tumhari, apni bhabhi ko rula diya hai usne, jara mu dekho iss pic me tumhara, bilkul aise lag raha hai ki tumhari chut fatane wali hai, aur Shobha Raj ka lund bilkul itna hi mota hai," Bhabhi ne kaha "pata hai muje, aakhir mai usko bachhpan se janati hu, lekin Anjali please iss pic me mere sath Raj ka nam mat jod."

Anjali: "kyo shobha, bade lund se dar lagata hai kya?"

Shobha: "Nahi Anjali, kaha na o mere liye chota hai aur mere dil me usske liye aise khyal nahi hai, upper se ho Seema ka dever bhi hai, agar tum aisi hi bate karogi aur mere dil me aise khyala paida ho gaye to."

Shobha jara iss pic me dekh, hai kya chehara banaya hai, jaise ki barso ki pyass mit rahi hai. Shobha bahot maja ata hoga na iss assan me."

Shobha: "Ha meri pyari saheli, bahot maja ata hai lekin isme dard bhi bada hota hai, jara chehara to dekh uska pic wali ka, lekin ek bat hai maja to dard me hi jada ata hai. Aur ha isme larko ko jada maja ata hai, iss liye o ji khol ke chodate hai."

Anajali bhabhi ne kaha "Shobha abb mere se raha nahi jata, kutch kar na, koi chhakkar chala na jis se ki mera kam ban jaye. Aur jab se Raj ke mote lund ko chuwa hai aur ye pic dekhe hai tab se ji kar raha hai ki khub chusu uska lund.aur teri tahra hi kamar uchka uchka ke iss assan me use se chudwau apni chut ko."

Shobha bhabhi ne kaha "thik hai agar tumh se raha nahi jata to ek kam kar, hum ohi plan fir se active karenge jo pichali bar tumhar bhanje ke aane pe kiya tha. Samji ki nahi"

Shobha bhabhi ki bat sun ke Anjali to zhum uthi, aur usne kaha woow Shobha tumne to bahot hi kamal ki idia di. Abb muje pura yekin hai ki muje abb jada intajar nahi karana padega, abb bahot hi jald Raj se mai chudwa lungi. Ha lekin iss bar tumhara role mai aada karungi yane ki Raj ko pighalane ka kam mai karungi aur baki sara kutch arrange karana padega tumhe, Samji na.

Meri to kutch bhi samaj me nahi aya ki meri Sexy bhabhiya kyonsi plan ki bat kar rahi hai, aur mere sath aage kya hone wala hai, lekin itna to tai tha ki jo bhi hone wala hai bahot hi accha hone wala tha. Aur bahot hi jaldi Anjali mujse chdwane wali thi. Abb mere se control nahi ho raha tha, to maine khansane ki awaj nikali, taki mere sexy bhabhiya jan jaye ki mai jagne wala hu. meri awaj sunate hi bhabhi ne jaldi se site close kar di aur bad me net bhi disconnect kar diya.

Abb Anjali bhabhi ne jan bhuj ke uchi awaj me kaha "Shobha lagata hai tumhare dever ko bhuk lag gayee hai., jara uski bhunk mita do, agar tumhare pass nahi ho kutch dene ke liye to mere pass bhej do."

Shobha bhabhi ne kaha, "Maine khana aate hi ready kar liya tha, iss liye usee tumhare pass bhejane ki jarurat nahi hai." abb mai bedroom ke door pe aa gaya. Dekha ki dono bhabhiyo ke chehare lal aur sex ke bukhar me tamtamaye huwe dikh rahe they. Anali bhabhi ne mere tent ki taraf dekha aur apni eyebrow udate huwe kaha, "kya bat hai deverji, kiska sapana dekh rahe they, Ash ya Rani?"

Maine bhi Anjali Bhabhi ko palat ke jawab de diya, "bhabhi na to Ash na to Rani, humne to Madhuri Dixit ko dekha" (Anjali bhabhi Madhuri dixit se miltijulti hai, bus ek hi firk hai, Anjali bhabhi ke boobs madhuri dixit se kutch jada hi bade hai, aur Shobha bhabhi jab mood me aati hai to unko Madhuri Dixit hi kaheti hai)

Anjali Bhabhi jor jor se hansane lagi, aur kaha "wa deverji appko to aapne se badi wali aurato me jada intrest dikhata hai"

Abb Anjali bhabhi ne Shobha bhabhi ko ishara kiya to Shobha bhabhi bol padi "Anjali ek problem hai, kya tum meri madat karogi?"

Anjali : "Shobha tum yeh puch ke muje sharminda kar rahi ho, bhala kabhi maine kisi bat ko na kaha hai. Bolo kya madat chahiye."

Shobha: "Are tum to janati ho na ki Priya ka kamara abhi saff nahi huwa hai, aur hall me koi bed bhi nahi hai, to Raj ko rat ko sone ke liye jagah nahi hai, agar tumhe koi aitraj na ho to kya mai isse tumhare ghar bhej du sone ke liye. Bus 2 aur din ki bat hai, Sunday
ko mai kamara saff kar lungi."

Anjali : " Are to isme puchane ki kya bat hai, tum aise bhi bhej dti to mai kya mana kar deti. Lekin tumhare dever ko puch lo ki O mere sath soyenge ki nahi.."

Mai : "kya bhabhi??"

Anjali : "Mera matalb hai ki mere ghar soyonge ki nahi"

Mai: "Kyo nahi bhabhi, jarur soyunga., lekin muje der rat tak tv dekhane ki adapt hai, aur tv dekhate dekhate hi muje nind aati hai"

Anjali: Accha such, hai pyare deverji aapki aur meri to aadate bhi milti hai.

Mai : Kaise bhabhi? Mai samja nahi.

Anjali : muje bhi to nind nahi aati, mai bhi tv dekhate dekhate hi soti hu, issi liye mine apna tv bhi bedroom me hi lagaya huwa hai." Fir unhone Shobha bhabhi ki aur dekha ke kaha, "Accha Shobha abb mai bhi chalati hu, Raj ko bhej dena sone ke liye."

Mai toilet me chala gaya, Shobha bhabhi ne Anjali se kaha, "Ha bhej dungi, lekin dekho yad rakhana aaj pahela din hai samji na, aaj kaha tak aage badana hai pata hai na. Pahele hi din sub kuch kar mat dena."

Khana kha ke mai Anjali ke ghar gaya, usne halke assmani colour ki short nigty pehan rakhi thi, aisi nighty real me maine pehale kabhi nahi dekhi thi. Sirf fation tv pe hi model ko pehane huwe dekhi thi. Nighty sleeveless thi, dono shoulder pe dore se band ke rakhi thi, 60% boobs aur cleavage line puri dikha rahi thi, nighty sirf Anjali ki chikani aur moti moti mansal jago tak hi thi. Uski aadhi se jada jange to khuli hi dikh rahi thi. Piche se hips pure dikh rahe they, usne nighty ke niche bra nahi pehani thi, uske nipples ke nukilidar point saff saff dikha rahe they. Mera lund to short me hi uchalkud karne laga. Anjali ne kaha kya bat hai handsome, fuse udd gaya kya. Maine kabhi socha bhi nahi tha, ki kuch der pahele jis aurat ko maine dekha tha o kuch hi pal me itni modern ban jayegi.
Maine kaha "Anjali bhabhi jub bijli ki tare khuli ho to fuse to uddega hi na"

Anjali : "Accha to apko bolne bhi aat hai, muje laga gunge ho, Raj tumhe bura to nahi lagata na meri bato ka, actuly muje majak karne ki bahot addat hai, aur tum to muje bhabhi kahete ho, iss riste se to muje huqe hi mil gaya hai na tumhari majak karne ka."Mai: "Bilkul bhura nahi lagata bhabhi, balki bahot accha lagata hai, kyo ki muje bhi majak karna aur chatpati aur khattimithi bate karna pasand hai."

Anjali : "Accha to deverji ko meri bate chapatti lagati hai, Aur mai kaisi lagati hu deverji, chatpati ya khatti ya fir mithi."

Mai : "Pata nahi bhabhi, abhi tak apko chakha hi kaha hai, bina chakhe swad kaise pata chalega, ki app khatti ho ki mithi ya fir chatpati ho."

Anjali : "Hai re mere bhole balam, tum to bade hi chalu nikale, tum to muje chakhana chahate ho, tumhari bhabhi to kaheti hai ki tum chote ho, lekin tum to muj jaisi aurat ko chakhane tak pahunch gaye, tumhari bhabhi ko batana padeg."

No comments:

Post a Comment